about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं उनकी सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह फेल : भाजपा

Share it:

Chief Minister Ashok Gehlot and his government completely failed on every front: BJP

जयपुर(Rajasthan News)। भाजपा (BJP)प्रदेश कार्यालय में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां (Dr.Satish Poonia says)ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 13 अगस्त को भाजपा प्रदेश कार्यालय (Rajasthan BJP) में विधायक दल की बैठक आयोजित होगी। उन्होंने कहा कि इस बैठक में केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री वी. सतीश, राष्ट्रीय महामंत्री मुरलीधर राव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना विशेष तौर पर विधायक दल की बैठक में उपस्थित रहेंगे।

सचिन पायलट खेमे के 19 विधायकों का मुख्यमंत्री गहलोत के साथ तालमेल को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए डाॅ. पूनियां ने कहा कि इसका जवाब तो वे खुद ही दे सकते है। उन्होंने कहा कि 31 दिन तक कांग्रेस आलाकमान नींद में रहा और प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री गहलोत की हठधर्मिता एवं तानाशाही कार्यशैली के कारण परेशान है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आलाकमान को राजस्थान की जनता से कोई सरोकार नहीं है, इसलिए कांग्रेस और मुख्यमंत्री गहलोत प्रदेश की जनता के साथ टाइम पास-टाइम पास खेल रहे है।

डाॅ. पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं उनकी सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह फेल हो चुके हैं और किसान कर्ज माफी सहित किये गये तमाम वादों को अभी तक पूरा नहीं किया है, जिससे यह स्पष्ट है कि मुख्यमंत्री प्रदेश की जनता के साथ छलावा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार के कोरोना कुप्रबन्धन से कोरोना के मामले तेजी से बढ़े रहे हैं, जो चिंताजनक है। बढ़ते अपराधों से प्रदेश अपराधियों की शरणस्थली बनता जा रहा है और जयपुर अपराध की राजधानी बनता जा रहा है।

पत्रकारों द्वारा भाजपा विधायक दल बैठक को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में डाॅ. पूनियां ने कहा कि 13 अगस्त को भाजपा विधायक दल की बैठक में प्रदेश के आमजन से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जायेगी, सरकार को हर मोर्चे पर घेरने की रणनीति तैयार की जायेगी और हमारे विधायक मुखर होकर सदन में अपनी बात रखेंगे। कांग्रेस के वंशवाद को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में डाॅ. पूनियां ने कहा कि कांग्रेस में वंशवाद एवं परिवारवाद की पुरानी परम्परा चली आ रही है, मुख्यमंत्री गहलोत अपने बेटे के राजनैतिक करियर को लेकर हमेशा चिंतित रहते हैं, बेटे के लोकसभा चुनाव हारने के बाद आरसीए में करियर ढूंढ़ा, अभी भी मुख्यमंत्री बेटे को कांग्रेस में बड़ा पद दिलवाने को लेकर चिंतित रहते हैं। उन्होंने कहा कि कांगे्रस में पुत्रमोह की भी पुरानी परम्परा है, कोरोना काल में कांग्रेस सरकार के एक मंत्री के बेटे ने भी कलेक्टर के साथ अधिकारियों की बैठक ली थी।  

मुख्यमंत्री गहलोत की सरकार की भविष्य की स्थिति को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में डाॅ. पूनियां ने कटाक्ष करते हुए कहा कि इस सरकार का चैघड़िया शुरू से ठीक नहीं है, रो-रोकर, सो-सोकर चलने वाली यह सरकार राजस्थान की जनता को भ्रमित कर रही है, जिससे आमजन परेशान है। उन्होंने कांग्रेस आलाकमान पर निशाना साधते हुए कहा कि यह अपने घर को नहीं संभाल सके, तो प्रदेश को क्या चला पायेंगे। मुझे नहीं लगता कि वंशवाद और परिवारवाद को बढ़ावा देने वाली कांग्रेस सरकार प्रदेश में लम्बे समय तक चल पायेगी। उन्होंने कहा कि पिछले 31 दिन से होटल के बाड़े में बंद सरकार, उनके मंत्री एवं विधायकों के विकास कार्यांे का हिसाब मांगने के लिए प्रदेश की जनता उन्हें ढूंढ़ रही है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं उनकी सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह फेल : भाजपा First Apperaed At Hello Rajasthan



source https://hellorajasthan.com/rajasthan/jaipur/chief-minister-ashok-gehlot-and-his-government-completely-failed-on-every-front-bjp/104574/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: