about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

एसएमएस के गर्ल्स हॉस्टल में शराब पीकर घुसी युवती, फिल्मी अदांज में तोड़फोड़ कर रुपए भी निकाले

Share it:

Alcohol drunk girls entered sms hospital Jaipur girls hostel police caught after 40 minutes

जयपुर(Rajasthan News)। प्रदेश की राजधानी जयपुर (Jaipur) में सबसे बड़े (SMS Medical College) सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज के (SMS MBBS Girls Hostel (UG) एमबीबीएस गर्ल्स हॉस्टल (यूजी) में शुक्रवार को (Alcohol drunk girls) एक युवती शराब पीकर घुस गई और 4 घंटे से भी अधिक समय तक फिल्मी अदांज में जमकर हंगामा किया। फिल्मी स्टाइल में शराबी युवती दोपहर करीब 4 बजे हॉस्टल में घुसी और रात 8 बजे पकड़ में आई। शराब के नशे में वह छात्राओं के कमरे में जा रही थी और जबरदस्ती घुसकर सामान को फैंक रही थी। इसी बीच कुछ छात्राओं के रुपये भी इसने जबरदस्ती निकाल लिए। शराबी लड़की को जब अन्य छात्राअेंा ने रोकने की भी कोशिश की लेकिन वह इनको मारने को दौड़ी। इसके बाद हॉस्टल प्रबंधन की और से मोती डूंगरी पुलिस थाने को इस पूरे मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने युवती को पकड़ तो लिया पर कुछ समय बाद ही समझा कर छोड़ दिया।

Rajasthan Weather Alert : राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी, 4 जिलों में रेड अलर्ट और 11 जिलों में आरेंज अलर्ट जारी

सूत्र बतातें है कि शराबी युवती यह कहती रही कि वह दुबई से आई है। उसे इस कॉलेज में प्रवेश नही दिया जा रहा।
एसएमएस प्रशासन ने पुलिस द्वारा युवती को इस तरह से छोड़ने को भी गलत बताया है। एसएमएस प्रशासन इस मामले की जांच के लिए कमेटी बनाकर जांच कराएगा।
एसएमएस के गर्ल्स हॉस्टल के हेड वार्डन राम बाबू शर्मा व वार्डन डा.अनिता सिंघल ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। युवती ने शराब पी रखी थी।

बस से पूरा करें दिल्ली से लंदन तक का सफर, सिर्फ 70 दिनों में

मोती डूंगरी से इंचार्ज रधुवीर सिंह ने बताया कि एसएमएस के हॉस्टल में एक युवती के हंगामा करने की सूचना मिली थी, जिस पर युवती को समझाइश कर वापिस भेज दिया। इस संबंध में अभी तक एसएमएस प्रशासन ने कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।

एसएमएस के गल्र्स हॉस्टल में एक बार फिर सख्ती बढ़ा दी गई है। इस घटना के बाद प्रशासन पर एक बार फिर कई तरह से सवाल खड़े हो रहे है। गल्र्स हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही छात्राओं के साथ इस तरह की वारदात के बाद कुछ छात्राएं अपने आपको सहमा हुआ महसूस कर रही है।

जयपुर स्वच्छ सर्वेक्षण-2020 में 28 वें स्थान पर

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने “गजबण पाणी ने चाली ” गाने पर किया धमाकेदार डांस, विडियो हो रहा वायरल 

मिथुन, तुला, वृश्चिक एंव मीन राशि वालों को मिलेगा भाग्य उन्नति का नवीन आयाम

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

एसएमएस के गर्ल्स हॉस्टल में शराब पीकर घुसी युवती, फिल्मी अदांज में तोड़फोड़ कर रुपए भी निकाले First Apperaed At Hello Rajasthan



source https://hellorajasthan.com/rajasthan/jaipur/alcohol-drunk-girls-entered-sms-medical-college-jaipur-mbbs-girls-hostel-police-caught-after-40-minutes/108475/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: