about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

जयपुर में जार प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक सपंन्न

Share it:

Jar state executive meeting held in Jaipur

बीकानेर(Rajasthan News)। जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन आॅफ राजस्थान (जार) (JAR) की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक जयपुर स्थित मुख्यालय में रविवार को हुई। इस बैठक में जार की संगठनात्मक गतिविधियों पर चर्चा की गई। जार के प्रदेशभर में सदस्यता अभियान की समीक्षा की गई।  जिलों में  सदस्यता अभियान चलाने का फैसला किया गया तथा राज्य में विधानसभावार इकाइयां गठित करने का निर्णय किया गया।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की अस्थियां देश में लाने में बाधा बनी राजनीतिक इच्छाशक्ति की कमी

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष हरिवल्लभ  मेघवाल ने  कहा कि इस बार विधानसभावार इकाइयों का गठन किया जा रहा है। कुछ स्थानों पर ऐसी इकाइयों का गठन कर दियागया है, शेष जिलो में काम जारी है। सभी जिलो में इस महीने के अंत तक सदस्यता अभियान पूरा करने और इसकी सूचना प्रदेश कार्यालय को भिजवाने को कहा गया है। प्रदेश की ओर से आगामी दिनो में एक स्मारिका का प्रकाशन किया  जाएगा। साथ ही संगठनात्मक गतिविधियों, कार्यक्रमों और ब्यौरा  देने के लिए त्रैमासिक जार पत्रिका का प्रकाशन करने का निर्णय किया  गया। प्रदेश महासचिव अतुल अरोड़ा ने सभी का आभार जताया।

प्रधानमंत्री आवास योजना में 2022 तक कैसे सभी गरीबों को मिलेंगे घर, जानिए योजना का पूरा खाका

बैठक में एनयूजेआई कार्यकारिणी सदस्य व प्रदेश उपाध्यक्ष भवानी जोशी, रिछपाल पारीक, ललित शर्मा,  प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व बीकानेर जिलाध्यक्ष श्याम मारू,  जयपुर जिला संयोजक दीपक शर्मा, भूपेन्द्र, मुकेश मिश्रा, सुबोध कुमार, रामदेव उपाध्याय,प्रदेश उपाध्यक्ष मूलचंद पेशवानी, भीलवाड़ा के जिलाध्यक्ष मनीष शर्मा, सुबोध अग्रवाल समेत अनेक  लोग उपस्थित थे।

हरियाणवी गाने ‘‘ तू चीज लाजवाब ’’ पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

जयपुर में जार प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक सपंन्न First Apperaed At Hello Rajasthan



source https://hellorajasthan.com/rajasthan/jaipur/jar-state-executive-meeting-held-in-jaipur/106910/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: