about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

स्वतंत्रता दिवस-2020: राज्यपाल की ओर से जिला मुख्यालयों पर पढ़ा जाएगा संदेश

Share it:

जयपुर(Rajasthan News)। स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के अवसर पर प्रदेश में जिला मुख्यालयों पर राज्यपाल (Governor) की ओर से संदेश का पठन किया जाएगा। इस संदेश के प्रारूप को अंतिम रूप दिए जाने के लिए जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला की अध्यक्षता में गठित मंत्री स्तरीय समिति की प्रथम बैठक बुधवार को शासन सचिवालय में आयोजित हुई।

कुसुम योजना में सफल किसानों को अफोर्डेबल ब्याज दरों पर ऋण

बैठक में डॉ. कल्ला तथा समिति के सदस्यगण चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा व तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने वर्तमान सरकार द्वारा अपने कार्यकाल में प्रदेश की जनता के व्यापक हित में लिए गए जनकल्याणकारी निर्णयों एवं विभिन्न विभागों द्वारा अर्जित उपलब्धियों के संदर्भ में संदेश के प्रारूप पर अधिकारियों के साथ प्रारम्भिक चर्चा की।

समिति के अध्यक्ष एवं सदस्यों ने बिंदुवार विचार विमर्श के बाद प्रारूप को अंतिम रूप देने के लिए पुनः बैठक आहूत करने का निर्णय लिया। यह बैठक आगामी शुक्रवार को आयोजित होगी।

बैठक में सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के आयुक्त महेन्द्र सोनी एवं सामान्य प्रशासन विभाग के विशिष्ट शासन सचिव डॉ. मोहनलाल यादव सहित सम्बंधित अधिकारी मौजूद रहे।

PM मोदी ने रखी राम मंदिर की नींव, जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा देश

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

स्वतंत्रता दिवस-2020: राज्यपाल की ओर से जिला मुख्यालयों पर पढ़ा जाएगा संदेश First Apperaed At Hello Rajasthan



source https://hellorajasthan.com/rajasthan/jaipur/independence-day-2020-message-from-the-governor-will-be-read-at-the-district-headquarters-in-rajasthan/103921/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: