about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को होटलों में विधायकों पर किये खर्च का हिसाब प्रदेश की जनता को देना चाहिए: डाॅ. पूनियां

Share it:

जयपुर(Rajasthan news)। भारतीय जनता पार्टी (BJP)के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां (Dr.Satish Poonia) ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुये कहा कि, राजस्थान पाॅलीटिकल ड्रामा (Rajasthan Political Crisis) में जिस तरीके का दृश्य उत्पन्न हुआ, उसे पूरे प्रदेश की जनता ने देखा, हमने पहले दिन से कहा था कि कांग्रेस का अपने घर का झगड़ा है, लेकिन इस पूरे सियासी ड्रामा के 31 दिन बाद सोये हुए बहन-भाई (प्रियंका गांधी-राहुल गांधी) (Rahul Gandhi-Priyanka Gandhi) की जोड़ी अब जागी और उससे पहले बेचारी कांग्रेस (Congress) लगातार इधर से उधर भागती रही, तब पार्टी की सुध लेने वाला कोई नहीं था, लेकिन इस सियासी ड्रामे से प्रदेश की जनता के हाथ में क्या आया, प्रदेश की जनता सिर्फ परेशान होती रही।

राजस्थान : अब जेल में बन्दी के पास मोबाईल व प्रतिबंधित सामग्री मिली तो होगा मामला दर्ज

डाॅ. पूनियां ने कहा कि हकीकत में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को फेयरमोंट होटल और सूर्यगढ़ में विधायकों पर खर्च का हिसाब तो प्रदेश की जनता को बता ही देना चाहिए। कांग्रेस में गहलोत-पायलट में एकता होने जा रही है, पत्रकारों द्वारा पूछे गये इस सवाल का जवाब देते हुए डाॅ. पूनियां ने कहा कि तो अब सरकार को जनता के काम करने चाहिए, सबसे पहले जो वादा किया था किसानों की कर्जामाफी का, उसको पूरा करना चाहिये, तीन महीने के बिजली बिल माफी की भी जनता की तरफ से खूब मांग की जा रही है, इस मांग को पूरा करंे, युवाओं को व्यवस्थित तरीके से बेरोजगारी भत्ता सहित प्रदेश के आमजन की विभिन्न मांगों को पूरा कर राजस्थान के विकास पर ध्यान देना चाहिए।

चौहटन विधायक की फोटो पर कमेंट करने पर शिक्षक निलंबित

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री (CM) गहलोत (Ashok gehlot) को प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर लगाम लगानी चाहिये, जिससे प्रदेश में शांति का माहौल बने, आमजन को सुकून मिल सके। इस पूरे सियासी घटनाक्रम से बहुत सारी चीजें उजागर हुई हैं, मैंने जिन बातों का जिक्र शुरू में किया था, कांग्रेस के विग्रह के कई कारण हैं, जिनमें मुख्यमंत्री गहलोत की शुरूआत से तानाशाही रवैये वाली कार्यशैली तो है ही, पिछले दिनों स्पीकर का विधायकों को नोटिस, विधायकों पर राजद्रोह की धारा, जो सामान्य तौर पर सरकार की नीयत पर सवालिया निशान खड़े करती है।
हरियाणवी गाने ‘‘ तू चीज लाजवाब ’’ पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

डाॅ. पूनियां ने कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री गहलोत यू-टर्न लेते हैं, उसी तरह से राहुल गांधी भी लेते हैं, इसलिये मेरी सलाह है कि राहुल गांधी को यू-टर्न चैनल शुरू कर देना चाहिये। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले से कांग्रेस के आलाकमान की कमजोरी उजागर हुई है। उन्होंने कहा कि आश्चर्य की बात है कि कांग्रेस पार्टी राजस्थान तो छोड़ो हिन्दुस्तान में अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष भी नहीं ढूंढ पाई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत जी आपकी सरकार ने इतने दिनों तक क्या किया, इसका लेखा-जोखा तो राजस्थान की जनता की अदालत में आपको देना पड़ेगा। कांग्रेस का असली चरित्र जनता के सामने आ ही चुका है, मुझे लगता नहीं है कि अब कांग्रेस के नेता राजस्थान को मजबूत, ईमानदार सरकार दे पायेंगे।

 राजस्थान में पंचायत सहायकों को जल्द मिलेगा मानदेय : मुख्यमंत्री  

मुख्यमंत्री गहलोत पर निशाना साधते हुए डाॅ. पूनियां ने कहा कि इन्होंने नायक  बनने की कोशिश की थी, लेकिन इन्होंने अमर्यादित भाषा एवं तानाशाही कार्यशैली से  राजस्थान की छवि को देशभर में तार-तार किया है, इसलिए अशोक गहलोत को नैतिकता के आधार पर अपनी कुर्सी छोड़ देनी चाहिए।

डाॅ. पूनियां ने ट्वीट कर कहा कि झगड़ा कांग्रेस का है, भाजपा पर यह तोहमत लगाते रहे, बेचारी राजस्थान की जनता 31 दिन तक कांग्रेस की रामलीला देखती रही, बहन प्रियंका गांधी और इनके भाई राहुल गांधी बड़े देर से जागे, कांगे्रसी खूब भागे और राजस्थान के मजदूर, जवान और किसान फिर अभागे रे…।

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को होटलों में विधायकों पर किये खर्च का हिसाब प्रदेश की जनता को देना चाहिए: डाॅ. पूनियां First Apperaed At Hello Rajasthan



source https://hellorajasthan.com/rajasthan/jaipur/chief-minister-ashok-gehlot-should-give-the-account-of-expenditure-on-mlas-in-hotels-to-the-people-of-the-state-dr-poonia/104259/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: