about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

पश्चिमी राजस्थान के कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी का अलर्ट जारी

Share it:

Rajasthan Weather Alert: Metrology Department alert for heavy rain in Barmer Jalore with red and orange alert issued for western rajasthan

जयपुर। मौसम विभाग (Metrology Department) ने इस सप्ताह (Rajasthan Weather Alert) पश्चिमी राजस्थान (Western Rajasthan) के कई जिलों में (Heavy Rain) भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग ने जोधपुर, जैसलमेर, जालौर इत्यादि जिलों में भारी बारिश की चेतावनी के साथ अलर्ट जारी किया गया है। इन जिलों में तेज मेघ गर्जना भी हो सकती है। विभाग ने दो जिलों के लिए (Red Alert) रेड अलर्ट और 4 जिलों के लिए (Orange Alert) आरेंज अलर्ट जारी किया है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत या सचिन पायलट बन सकते हैं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष

मौसम विभाग ने (Monsoon) मानसून के पश्चिमी राजस्थान (Western Rajasthan Weather) की और बढ़ने के संकेत दिए है। जिससे इसके अंर्तगत आने वाले जिलों में भारी बरसात हो सकती है। इन जिलों में तीन चार दिनों तक लगातार बरसात की संभावना जताई है।

पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर व जालौर के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है। इसके साथ उदयपुर, जैसलमेर, सिरोही, जैसलमेर, जोधपुर जिलों में कुछ स्थानों पर मेघगर्जना के साथ भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल: 24 से 30 अगस्त तक

प्रदेश में कई दिनों से लगातार बारिश का कहर जारी है। मानसून की बारिश ने प्रदेश के सभी जिलों को भीगो दिया है। राजस्थान में बीते 24 घ्ंाटों के दौरान रविवार व सोमवा सुबह भी बरसात का कहर जारी रहा। जयपुर, केाटा, बांसवाड़ा, जोधपुर इत्यादि जिलों से भी बरसात का समाचार है। बारिश से जिले में नदी, नाले, एनिकट और तालाब लबालब हो गए। माही, अनास, हिरन, चाप, एराव, वांकरी, सोम, जाखम, तेलनी, सुंडल समेत जिले भर की नदियां लबालब हो गईं। इस बारिश से कुछ जिलों में बाढ़ के हालात बने हुए है।

डब्ल्यूएचओ प्रमुख ने कहा 2 साल के अंदर खत्म हो सकती है कोविड-19 महामारी

PM Svanidhi स्कीम : बिना गारंटी मिल रहा लोन, सब्सिडी और मंथली कैशबैक, ऐसे करें अप्लाई

हरियाणवी गाने ‘‘ तू चीज लाजवाब ’’ पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

पश्चिमी राजस्थान के कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी का अलर्ट जारी First Apperaed At Hello Rajasthan



source https://hellorajasthan.com/rajasthan/jaipur/rajasthan-weather-alert-metrology-department-alert-for-heavy-rain-in-barmer-jalore-with-red-and-orange-alert-issued-for-western-rajasthan/109192/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: