about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

जनता को न्याय दिलाने के लिए है जन आंदोलन-सांसद दीया कुमारी

Share it:

BJP Halla bol for justice for the people of Rajasthan - MP Diya kumari

जयपुर। राजसमन्द सांसद (Rajsamand) और भाजपा (BJP) की प्रदेश महामंत्री (MP Diya kumari) दीया कुमारी ने (BJP Halla bol) बिजली बिलों के विरोध में जयपुर के हवामहल विधानसभा क्षेत्र के जलमहल मंडल से हल्ला बोलते हुए गहलोत सरकार पर जम कर निशाना साधा है।

बढ़ते बिजली बिलों के खिलाफ हवामहल से हल्लाबोल

प्रधानमंत्री आवास योजना में 2022 तक कैसे सभी गरीबों को मिलेंगे घर, जानिए योजना का पूरा खाका

सांसद (MP Diya Kumari) दीया कुमारी ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार (Congress Government) फाइव स्टार होटलों (Five Star Hotel) और इटेलियन डिश का खर्चा जनता के बिजली बिलों से वसूल करके भरपाई कर रही है। चुनाव में कांग्रेस ने किसानों के कर्जे माफ करने, बेरोजगारों को रोजगार भत्ता देने के साथ ही युवाओं को रोज़गार देने का वादा किया था लेकिन डेढ़ साल में एक भी वादा पूरा नहीं किया। कांग्रेस ने जनता से झूठे वादे करके सत्ता तो प्राप्त कर ली लेकिन समस्याओं से आंखे मूंद ली।

दीयाकुमारी ने कहा कि गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) से जनता त्रस्त हो चुकी है और जनता को न्याय दिलाने के लिए ही हमें सड़कों पर जन आंदोलन करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। जब तक समस्या का समाधान नहीं हो जाता हम आंदोलन करते रहेंगे।

राज्यपाल ने प्रवासियों से कहा ”राजस्थान आपका घर”

बतौर प्रदेश महामंत्री हल्लाबोल कार्यक्रम का नेतृत्व कर रही सांसद दीयाकुमारी की उपस्थिति में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आदमकद पुतले का दहन भी किया और विद्युत वितरण निगम के एईएन का घेराव और ज्ञापन देते हुए कार्यकर्ताओं ने बिजली बिल – माफ करो, गहलोत सरकार – मुर्दाबाद, भाजपा – जिंदाबाद और मोदी सरकार – जिंदाबाद के नारे लगाते हुए हल्लाबोल कार्यक्रम को अंजाम दिया।
इस दौरान कई भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

छोटे बच्चों का बॉडी गार्ड बनेगा स्मार्ट ट्रैकर यूनिफॉर्म

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का ”बदली बदली लागे” पर धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

जनता को न्याय दिलाने के लिए है जन आंदोलन-सांसद दीया कुमारी First Apperaed At Hello Rajasthan



source https://hellorajasthan.com/rajasthan/jaipur/bjp-halla-bol-for-justice-for-the-people-of-rajasthan-mp-diya-kumari/111508/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: