about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

राजस्‍थान: कांग्रेस में सुलह के बाद गहलोत और पायलट फिर आए साथ, मिल गए हाथ

Share it:

Rajasthan Political crisis Sachin Pilot reaches cm Ashok Gehlot residence

जयपुर(Rajasthan News)। राजस्थान (Rajasthan) में पिछले एक महिने से अधिक समय से चल रही सता संग्राम (Rajasthan Political crisis) की आंधी पर बरसात की हल्की बूंदो ने नया अहसास ला दिया है, जिसके चलते एकबारगी सभी अटकलों पर विराम लग गया है। जिसके बाद अब कांग्रेस में एक दूसरे के धुर विरोधी सचिन पायलट (Sachin Pilot)और अशोक गहलोत(Ashok gehlot) का मिलन भी हो गया। इस दौरान दोनों ने हाथ मिलाए और हंसकर अभिवादन स्वीकार किया।

सचिन पायलट के निष्ठावान विधायक विश्वेंद्र सिंह ने कहा, “ये बाहरी लोग हमें बागी कैसे कह सकते हैं” 

Rajasthan Political crisis Sachin Pilot reaches cm Ashok Gehlot residence

इस बैठक के दौरान कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय माकन, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित अन्य मंत्री व विधायक भी मौजूद रहे। इस मुलाकात के वक्त सचिन पायलट के चेहरे पर जहां सफेद कलर का मास्क था वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के चेहरे पर काले रंग का मास्क लगा हुआ नजर आया।

बीएड और शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) कार्यक्रम में होगा विस्तार
इसके थोड़ी देर बाद ही कांग्रेस से निलंबित किए गए विधायक भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह का निलंबन भी वापस ले लिया गया। पायलट और गहलोत की इस मुलाकात के साथ ही यह स्पष्ट हो गया कि फिलहाल राजस्थान में कांग्रेस सरकार के ऊपर मंडरा रहा सियासी संकट खत्म हो चुका है।
बागी हो चुके सचिन पायलट और उनके खेमे के विधायकों की कांग्रेस में घर वापसी होने के बाद मुख्यमंत्री आवास पर यह मुलाकात काफी अहम रही।

Rajasthan Political crisis Sachin Pilot reaches cm Ashok Gehlot residence

इसके बाद विधायक दल की बैठक भी हुई। जिसमे आगामी विधानसभा सत्र की रणनीति भी बनाई गई। जिसमें पायलट खेमे के विधायक भी शामिल हुए।
पायलट की वापसी के बाद ये पहली मुलाकात थी। इस दौरान पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल भी मौजूद रहे।

PM Svanidhi स्कीम : बिना गारंटी मिल रहा लोन, सब्सिडी और मंथली कैशबैक, ऐसे करें अप्लाई

राजस्‍थान : बागी तेवरों के कारण राजस्‍थान में सियासी संकट(Rajasthan Political crisis)

गौरतलब है कि सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों के बागी तेवरों के कारण राजस्‍थान में सियासी संकट पैदा हो गया था लेकिन करीब एक माह तक गतिरोध के बाद इसी हफ्ते राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की पायलट के साथ हुई बैठक के बाद संकट टल गया था और कांग्रेस खेमे ने राहत की सांस ली थी। राजस्थान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात के बाद मंगलवार को जयपुर लौटे थे। कांग्रेस नेतृत्व की ओर से उन्हें भरोसा दिया गया है कि उनकी शिकायतों को दूर किया जाएगा। हालांकि, उनके जयपुर पहुंचते ही मुख्यमंत्री गहलोत जैसलमेर के लिए निकल गए थे, जहां कांग्रेस के 100 विधायकों को रखा गया था।

हरियाणवी गाने ‘‘ तू चीज लाजवाब ’’ पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

राजस्‍थान: कांग्रेस में सुलह के बाद गहलोत और पायलट फिर आए साथ, मिल गए हाथ First Apperaed At Hello Rajasthan



source https://hellorajasthan.com/rajasthan/jaipur/rajasthan-political-crisis-sachin-pilot-reaches-cm-ashok-gehlot-residence/105434/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: