about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

केंद्रीय मंत्री को राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में नोटिस

Share it:

केंद्रीय-मंत्री-को-राजस्थान-में-विधायकों-की-खरीद-फरोख्त-मामले-में-नोटिस

जयपुर, 20 जुलाई (आईएएनएस)। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) (SOG) के अधिकारियों ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत(Union Minister Gajender Singh Shekhawat) को राजस्थान(Rajasthan) में कथित रूप से विधायकों की खरीद-फरोख्त (MLA Horse Trading) मामले में नोटिस जारी किया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, हम जानते थे सचिन पायलट निकम्मा, नकारा है

राजस्थान के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) एसओजी, अशोक राठौड़ ने पुष्टि करते हुए कहा कि मंत्री के निजी सचिव के माध्यम से उन्हें (मंत्री को) नोटिस भेजा गया है।

शेखावत के निजी सचिव ने नोटिस मिलने की पुष्टि की है। हालांकि, उन्होंने कहा कि ऑडियो टेप की प्रामाणिकता पहले साबित होनी चाहिए।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खेमे ने कुछ दिन पहले कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा, एक एजेंट संजय जैन और शेखावत के बीच हुई कथित बातचीत के साथ तीन ऑडियो क्लिप जारी किए थे।

डांसर सपना चौधरी ने ‘‘ढूंगे मण मण के’’ गाने पर किया देसी स्टाइल में धमाकेदार डांस, विडियो हुआ वायरल

इस संदर्भ में एक नोटिस भंवरलाल शर्मा को भी भेजा गया है और संजय जैन को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

इस बीच, शेखावत ने पहले एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि उनका ऑडियो टेप से कोई लेना-देना नहीं है और टेप में आवाज और बोलने का ढंग उनकी आवाज से मेल नहीं खाती है।

शर्मा ने भी आरोपों से इनकार किया है।

पूर्व बसपा विधायक का खुलासा ‘‘खरीद-फरोख्त का आरोपी मुझे वसुंधरा राजे से मिलाना चाहता था’’

एसओजी ने पिछले शुक्रवार को दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज किए थे। ऐसा कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी द्वारा तीन ऑडियो टेपों के बारे में शिकायत दर्ज कराने के बाद किया गया, ये टेप गुरुवार शाम को सामने आए और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

एफआईआर में सरदारशहर के बागी विधायक भंवरलाल शर्मा की पहचान की गई, जिन्हें बाद में पार्टी ने निलंबित कर दिया और संजय जैन को एसओजी ने शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया था।

राठौड़ ने कहा कि एफआईआर में नामजद आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश) और 124 ए (राजद्रोह) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

–आईएएनएस

क्या लोकतंत्र में आम जनता ने कांग्रेस सरकार को कोरोना महामारी में इटेलियन डिश सिखने के लिये चुना है – केन्द्रीय राज्य मंत्री अर्जुनराम…

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने ऐसे लगाए ठूमके, फैंस हुए दीवाने और विडियो हेा रहे वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.



source https://hellorajasthan.com/news/rajasthan/98387/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: