about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

राजस्थान : एसएचओ आत्महत्या मामले में मुख्यमंत्री के ओएसडी से पूछताछ

Share it:

राजस्थान-:-एसएचओ-आत्महत्या-मामले-में-मुख्यमंत्री-के-ओएसडी-से-पूछताछ

नई दल्ली/जयपुर। राजस्थान के पुलिस अधिकारी आत्महत्या (CI Vishnu dutt Bishnoi Case) मामले में कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया (MLA Krishna Punia) से पूछताछ के एक दिन बाद, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) (CBI) ने मंगलवार को मुख्यमंत्री (CM OSD Devi lal Saini) के ओएसडी देवलाल सैनी से पूछताछ की। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

पीटीईटी आवेदन की अंतिम तिथि 24 जुलाई तक

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) (CBI) के सूत्रों ने आईएएनएस से कहा, दिल्ली से सीबीआई अधिकारियों की एक टीम ने चुरू जिले के राजगढ़ पुलिस के एसएचओ विष्णु दत्त विश्नोई की आत्महत्या मामले में जयपुर में सैनी से पूछताछ की।

चुरू जिले के सादुलपुर विधानसभा क्षेत्र की विधायक कृष्णा पूनिया से सोमवार को चार घंटे पूछताछ की गई। सूत्रों ने कहा कि उनसे दोबारा पूछताछ किए जाने की उम्मीद है।

राजस्थान: आईएएस टॉपर टीना डाबी होंगी ब्रिक्स की अवैतनिक सलाहकार

साल 2010 में एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने के अलावा, वह तीन बार की ओलंपियन रही हैं और उन्हें पद्मश्री व अर्जुन पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है।

यह घटनाक्रम ऐसे समय हो रहा है, जब अशोक गहलोत सरकार पार्टी नेता सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों के विद्रोह का सामना कर रहे हैं।

राजस्थान : निजी शिक्षण संस्थान स्कूल खुलने तक नही ले पाएंगे फीस

विश्नोई 23 मई को अपने सरकारी आवास में पंखे से लटकते पाए गए थे। राजस्थान सरकार के आग्रह पर सीबीआई ने 26 जून को अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। राज्य ने 6 जून को मामले में सीबीआई जांच का फैसला किया था।

चुरू पुलिस अधीक्षक को लिखे गए सुसाइड नोट में एसएचओ ने लिखा था कि वह अपने आसपास पैदा किए जा रहे दबाव को झेलने में सक्षम नहीं हैं। वहीं एसएचओ और उसके एक्टिविस्ट दोस्त के बीच वाट्सएप चैट भी वायरल हो गया था, जिसमें पुलिस अधिकारी ने दावा किया था कि उसे स्थानीय स्तर पर गंदी राजनीति में फंसाया जा रहा है।

–आईएएनएस

पीटीईटी आवेदन की अंतिम तिथि 24 जुलाई तक

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, हम जानते थे सचिन पायलट निकम्मा, नकारा है

कोरोना पर अध्याय स्कूली पाठ्यक्रम में शामिल किया जाए : स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.


source https://hellorajasthan.com/news/rajasthan/98708/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: