about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, हम जानते थे सचिन पायलट निकम्मा, नकारा है

Share it:

Rajasthan Political Crisis : Nikamma, nakara’: Ashok Gehlot attacks Sachin Pilot, calls him 'worthless' person

जयपुर(Rajasthan News)। राजस्थान (Rajasthan)में जारी राजनीतिक उथल-पुथल के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने सोमवार को अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर फिर से निशाना साधा। उन्होंने पायलट को निकम्मा और नकारा करार दिया, और आरोप लगाया कि उन्होंने एक बहुत ही गंदा खेल खेला और अपनी ही सरकार को गिराने की साजिश रची। गहलोत ने सत्यमेव जयते कहते हुए अपनी बात समाप्त की।

डांसर सपना चौधरी ने ‘‘ढूंगे मण मण के’’ गाने पर किया देसी स्टाइल में धमाकेदार डांस, विडियो हुआ वायरल

पिछले एक सप्ताह में यह दूसरी बार था जब गहलोत ने पायलट के खिलाफ सभी मोर्चे खोल दिए। पायलट के बगावती तेवर के बाद उन्हें (पायलट) उपमुख्यमंत्री और पीसीसी प्रमुख के पद से बर्खास्त कर दिया गया है।

पूर्व बसपा विधायक का खुलासा ‘‘खरीद-फरोख्त का आरोपी मुझे वसुंधरा राजे से मिलाना चाहता था’’

मीडिया से बातचीत में गहलोत ने कहा, पार्टी में पायलट के प्रति सम्मान में कोई कमी नहीं थी, लेकिन उन्होंने बहुत गंदा खेल खेला और भाजपा को खुश करने की साजिश रची।

गहलोत ने उनके वकीलों के खर्च पर भी सवाल उठाया और कहा, हरीश साल्वे उनका केस लड़ रहे हैं, इतना पैसा कहां से आ रहा है? देश के अंदर यह अराजकता फैलाई जा रही है। इन सबके बीच, पायलट का चेहरा और चरित्र उजागर हो गया है। हमारे विधायको को गुड़गांव (गुरुग्राम) में बंधक बनाया गया है।

क्या लोकतंत्र में आम जनता ने कांग्रेस सरकार को कोरोना महामारी में इटेलियन डिश सिखने के लिये चुना है – केन्द्रीय राज्य मंत्री अर्जुनराम…

गहलोत ने कहा, हम जानते थे ये निकम्मा है, नकारा है, कोई काम नहीं कर रहा है। खाली लोगों को लड़वा रहा है। मैं यहां कोई बैंगन बेचने नहीं आया हूं, मैं कोई सब्जी बेचने नहीं आया हूं।

उन्होंने कहा कि पायलट खेमे के कुछ विधायक अब कह रहे हैं कि उनके मोबाइल फोन उनसे जबरदस्ती ले लिए गए और वे पार्टी में वापस आना चाहते हैं।

राजस्थान: आईएएस टॉपर टीना डाबी होंगी ब्रिक्स की अवैतनिक सलाहकार

संबोधन को सत्यमेव जयते कहकर समाप्त करने से पहले गहलोत ने कहा, आपने शायद कभी नहीं सुना होगा कि एक पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष अपनी ही सरकार गिराने में व्यस्त है।

–आईएएनएस

राजस्थान : फीस नहीं भरने पर बच्चों को शिक्षा से वंचित कर रहे स्कूल

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने ऐसे लगाए ठूमके, फैंस हुए दीवाने और विडियो हेा रहे वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.



source https://hellorajasthan.com/news/rajasthan/98461/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: