about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

संजीवनी मामला मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश : शेखावत

Share it:

संजीवनी-मामला-मेरे-खिलाफ-राजनीतिक-साजिश-:-शेखावत

नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शेखावत (Union Minister Gajendra Singh Shekhawat)ने कहा कि राजस्थान के संजीवनी मामले में अदालत को अगर उनके खिलाफ कुछ लगता है तो एक बार और जांच कर लेनी चाहिए। चाहे तो एसओजी फिर से जांच कर ले। इसके पीछे भी राजनीतिक साजिश है। समय आने पर साफ हो जाएगा कि इसके पीछे कौन लोग हैं।

राजस्थान की राजनीतिक घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शेखावत ने कहा कि स्पीकर ने नोटिस दिया था, हाइकोर्ट ने स्टे दिया है। भाजपा ने भी कहा था कि लोकतांत्रिक व्यवस्था जिस तरह से खतरे में है, उस पर कोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए और कोर्ट ने संज्ञान लिया।

राजस्थान के 15 जिलों में बारिश का चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया आरेंज अलर्ट

उन्होंने कहा, राजस्थान में कई तरह की समस्याएं हैं। जैसे कोरोना, महिलाओं के खिलाफ अपराध, लेकिन राजस्थान की सरकार होटल में गाना गा रही है, इटालियन खाना खा रही है। अभी लोगों के घाव पर दवा लगाने का समय था, बेरोजगार को रोजगार देने का समय था, लेकिन इसकी जगह होटल से तरह-तरह के फोटो जारी किए जा रहे हैं। लोगों को दुख हो रहा है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाते हुए शेखावत ने कहा कि उनके घर में समस्या है। जिस पार्टी के केंद्रीय नेता जमानत पर हैं, वो दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं, जनता सब समझती है।

–आईएएनएस

कर्क संक्रान्ति : वृषभ, कन्या, तुला एवं कुंभ राशि वालों को मिलेगी विशेष अनुकूलता

भारत में गांव का प्रधान हो या देश का प्रधानमंत्री कोई नियमों से ऊपर नहीं : पीएम मोदी

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.



source https://hellorajasthan.com/news/rajasthan/99945/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: