about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

Handwara Encounter: शहीद कर्नल आशुतोष के परिजनों को 50 लाख रुपये व एक सदस्य को नौकरी देगी योगी सरकार

Share it:

लखनऊ। जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा (Handwara Encounter)में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए कर्नल आशुतोष शर्मा (Martyr Colonel Ashutosh Sharma) के परिजनों को उतरप्रदेश सरकार (Uttarpradesh Government) की और से 50 लाख रुपये व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का एलान किया है। इसकी जानकारी अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने दी। जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में आंतकियों की गिरफत से स्थानीय लोगों को छुड़ाने के बाद सेना के 5 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे। जिसमें सेना के कर्नल आशुतोष शर्मा भी शामिल है।

Handwara Encounter : शहीद कर्नल आशुतोष शर्मा की पत्नी पल्लवी ने कहा- शहादत पर आंसू नहीं बहाऊंगी…सम्मान करुंगी उनकी शहादत का

दरअसल कर्नल आशुतोष शर्मा यूपी के बुलंदशहर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के गांव परवाना के रहने वाले थे। कर्नल के शहादत की खबर मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। हंदवाड़ा में कर्नल आशुतोष के साथ एक मेजर और पांच सुरक्षाकर्मी भी शहीद हो गए। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि हंदवाड़ा के चंजी मोहल्ला इलाके में हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी भी मारे गए। यह इलाका उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले का हिस्सा है।
उन्होंने बताया कि सेना के अधिकारी आतंकवादियों द्वारा बंधक बनाए गए नागरिकों को बचाने जा रही टीम का नेतृत्व कर रहे थे। मुठभेड़ में दो आतंकवादी भी मारे गए हैं।

Handwara Encounter: मुख्यमंत्री की कर्नल आशुतोष शर्मा सहित अन्य बहादुर जवानों की शहादत पर संवेदना

पीएम मोदी पर भारत का भरोसा और मजबूत हुआ : आईएएनएस-सीवोटर सर्वेक्षण

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.



source https://hellorajasthan.com/news/national/79012/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: