about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

जयपुर : गायन, नृत्य और अभिनय में होगा ‘लॉयन्स के हुनरबाज’ टेलेंट शो

Share it:

180 क्लब के 6000 लॉयन सदस्य ले सकेंगे भाग
जयपुर(Jaipur News)।
लॉयन्स क्लब जयपुर (Lions Club) प्रांत 3233 ई-1 द्वारा ऑनलाइन टैलेंट हंट शो (Online Talent Hunt Show) ‘लॉयन्स के हुनरबाज’ का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम का संयोजन प्रसिद्ध गायक और लॉयन्स क्लब जयपुर के अध्यक्ष लॉयन डॉ. गौरव जैन कर रहे हैं। प्रांतपाल अशोक ठाकुर ने बताया कि जेईसीआरसी ग्रुप के सहयोग से आयोजित हो रहे इस शो में 180 क्लब के लगभग 6000 लॉयन सदस्य और उनके परिवारजन भाग ले सकेंगे।

चुरु: कांग्रेस विधायक से परेशान राजगढ़ पुलिसथाना के समस्त स्टाफ ने मांगा स्वैच्छिक ट्रांसफर

कार्यक्रम के मुख्य समन्वयक अशोक जैन कॉटलर ने बताया इसमें गायन, नृत्य और अभिनय तीन कैटेगरी रखी गयी हैं जिसमें 5 वर्ष से लेकर हर उम्र वर्ग का व्यक्ति भाग ले सकता है। तीनों केटेगिरी का ग्रेंड फिनाले 21 जून को फेसबुक पर प्रसारित होगा। इसके लिए रजिस्ट्रेशन वॉटसएप एवं फेसबुक के माध्यम से किए जा सकेंगे। तीनों केटेगिरी में 10-10 प्रतिभागी सेमी फिनाले राउंड में प्रवेश करेंगे, जिनमें से 5-5 प्रतिभागियों का चयन फिनाले राउंड के लिए होगा। फिनाले राउंड के विजेताओं का चयन ज्यूरी मैंबर्स वीडियो देखकर करेंगे।

देशभर में घरेलू विमान सेवा 25 मई से होगी शुरू, न्यूनतम किराया हेागा 3500 रुपये

इस शो के पोस्टर का विमोचन किया गया है। उन्होंने बताया कि टेलेंट शो के लिए रजिस्ट्रेशन का सिलसिला 25 मई से प्रारंभ होंगे। शो को जज करने के लिए ज्यूरी पैनल बनाया गया है जिसमें बॉलीवुड सिंगर रविन्द्र उपाध्याय, गायिका दीपशिखा जैन, वीणा मोदानी, संजय रायजादा, नृत्य के लिए डीआईडी फेम सूरत की श्रद्धा शाह व डॉ. कविता सक्सेना, अभिनय के लिए प्रसिद्ध थिएटर आर्टिस्ट गगन मिश्रा, अनिल मारवाड़ी शमिल हैं।

घरेलू विमान सेवा 25 मई से, AAI द्वारा जारी नई गाइडलाइंस इस तरह रहेगी

सचिव अक्षत पाटनी ने बताया कि इसमे सभी प्रतिभागियों को डिजिटल प्रमाण पत्र दिए जाएंगे। विजेताओं को लॉकडाउन के पश्चात प्रशासनिक स्वीकृति के बाद समारोह में आकर्षक पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।

बीकानेर से दिल्ली के लिए विमान सेवा 25 मई से, ये रहेंगे नियम

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.



source https://hellorajasthan.com/news/rajasthan/jaipur/84221/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: