about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

एक शाम मां के नाम‘ सीजन-3 कार्यक्रम का आयोजन,1 लाख से अधिक लोगों ने की मां की ‘महाआरती‘

Share it:

जयपुर माँ के बलिदान की सबसे बड़ी कहानी, बड़ी कमाल की बात है कि घेर लेने को जब भी बदुआएँ आ गईं, ढाल बन कर सामने माँ की दुआएँ आ गईं!! अंतर्राष्ट्रीय मदर्स डे (International Mothers Day)पर लायंस क्लब जयपुर(Lions Club Jaipur) हवामहल और फोर्टी यूथ विंग की ओर से ‘एक शाम मां के नाम‘ (सीजन-3) (Mother’s Season 3 Program) कार्यक्रम का आयोजन उसके फेसबुक पेज पर रविवार शाम 5 बजे लाइव प्रसारित किया गया। कार्यक्रम संयोजक कैलाश खंडेलवाल ने बताया कि कार्यक्रम में सांसद व फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी, आथार व जर्नलिस्ट नंदिता पुरी, अभिनेत्री श्वेता पाड़ा, सिधुताई, सिंगर वीणा मोदानी और आरजे कार्तिक लोगों से रूबरू हुए। कार्यक्रम की शुरूवात कार्यक्रम संयोजक और फोर्टी यूथ विंग के कार्यकारी अघ्यक्ष अंकित खंडेलवाल ने जीवन मे मां, ममता और वात्सल्य के अदभुत प्रेम की अभिव्यक्ति से मामत्व के सम्मान पर बातचीत से की।

इस प्रदेश में घर बैठे निःशुल्क ले सकेंगे गुणवत्तापूर्ण चिकित्सकीय सेवाएं

करीब 1 लाख से अधिक लोगों ने ‘तू कितनी अच्छी है‘ गीत के साथ मां की महाआरती में भाग लिया। कार्यक्रम को 30 से अधिक फेसबुक पेज पर लाइव प्रसारित किया गया जिसे इस वैश्विक महामारी के दौरान लाकडाउन में करीब 10 लाख से अधिक लोगों ने इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण देख कर एक अनूठा वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। फेसबुक पेज ‘एक शाम मां के नाम‘ पर आयोजित कार्यक्रम में वात्सल्य, ममत्व और मां के अदभुत प्रेम की अभिव्यक्ति पर गाजियाबाद की रिय और ज्योति भर्गव ने कल्चरल डांस की प्रस्तुति दी। सिंगर वीणा मोदानी ने लाइव प्रस्तुतियों में फिल्म हम साथ साथ हैं ये तो सच है की भगवान, लाडला फिल्म के गाने तेरी उगली पकड के चला और फिल्म तारे ज़मीन पर के गाने तुझे सब है पता मेरी मां जैसे रचित गाने गाए।

हंसना और हंसाना सबसे बड़ी कला – कॉमेडियन ख्याली सहारण

कवि हरीश हिंदुस्तानी ने अपनी कविताओं के माघ्यिम से मां के महत्व को बताया। आरजे कार्तिक ने सुनाई सुनाई। इस कार्यक्रम का मकसद इस वैश्विक महामारी में इससे लड़ने वाले डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों और सभी स्पेशल सर्विसेज से जुडे लोगों की मांओं को समर्पित था, जो इस विश्म परिस्थिति में भी निस्वार्थ भाव से अपनी सेवाऐं प्रदान कर रहे हैं।

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.



source https://hellorajasthan.com/news/rajasthan/jaipur/81448/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: