about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

ई-दीक्षांत समारोह में जयपुरिया इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया संबोधित

Share it:

जयपुर। देशभर में लॉकडाउन के चलते जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने पहली बार ई-दीक्षांत समारोह का आयोजन किया। इसमें जयपुरिया ग्रुप के नोएडा, लखनऊ, जयपुर और इंदौर कैंपस के 900 से अधिक छात्रों ने हिस्सा लिया। ई-दीक्षांत समारोह मुख्य अतिथि केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह थे।

राजस्थान : सहायक रेडियोग्राफर के 1058 रिक्त पदों पर शीघ्र भर्ती

उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से छात्रों को संबोधित किया। इसमें जयपुरिया ग्रुप के अध्यक्ष शरद जयपुरिया, उपाध्यक्ष श्रीवत्स जयपुरिया ने भी शिरकत की। इस दौरान रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने छात्रों के साथ संवाद किया।  साथ ही संस्थान ने इस वर्ष जयपुर कैंपस से स्नातक करने वाले 226 छात्रों में से टॉपर सुश्री अनुष्का भाटिया को स्वर्ण और सुश्री सृष्टि पालीवाल को रजत पदक देकर सम्मानित किया।

बीकानेर : पीटीईटी प्रवेश परीक्षा 16 अगस्त को

इसके अलावा जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने 8 संकाय सदस्यों को सर्वश्रेष्ठ संकाय पुरस्कार भी दिए जिसमें जयपुर से डॉ. स्वाति को सम्मानित किया गया। वहीं, अकादमिक उत्कृष्टता के लिए प्रो. रूबी, उद्यमिता के लिए सचिन कपूर, रूपेशनाथ एवं उल्लेखनीय सार्वजनिक सेवा के लिए सुश्री गरिमा श्रीवास्तव का सम्मान किया गया। पूर्व छात्र पुरस्कार जयपुर के अभय कुमार कश्यप और ललित शर्मा को दिए गए।

Indian Railway : 12 मई से चल रही ट्रेन , जाने यात्रा की क्या हैं शर्तें और कैसे होगी बुकिंग

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.



source https://hellorajasthan.com/news/rajasthan/jaipur/83845/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: