about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

कांग्रेस विधायक ने कहा ‘‘जब अल्कोहल से हाथ धोने पर कोरोना भाग सकता है तो पीने से क्यों नही’’

Share it:

लॉकडाउन में शराब(Wine Shop) की दुकान खुलवाने को लेकर विधायक ने लिखा मुख्यमंत्री (Letter to CM)को पत्र
@विशेष संवाददाता, जयपुर। कोरोना महामारी (Corona Virus) के चलते देशभर में लॉकडाउन (Lockdown in India) के चलते जब हर कोई अपने रेाजगार (Jobs)की चिंता में बेताब है, वहीं कुछ लोगो को रोजमर्रा की जरुरतों के साथ शराब की चिंता सता रही है। वेा बेताब है कि कब शराब की दुकाने खुलेंगी और वे अपने मन को शांत कर सकेंगे। इसी बीच प्रदेश के नेता जंहा लोगों को राशन सामग्री और भेाजन की व्यवस्था में जुटे है तो सताधारी कांग्रेस के विधायकों को शराब और पियक्कड़ों की चिंता हुई और पत्र लिख डाला मुख्यमंत्री को। विधायक का तर्क है कि ‘‘जब एल्कोहल से हाथ धोने पर कोरोना भाग सकता है तो पीने से क्यों नही’’। इसको लेकर शराब की दुकानों को खुलवाने की मांग की गई है। प्रदेश में 21 मार्च से शराब की दुकानें बंद है। इसके कारण प्रदेश में शराब की कालाबजारी का व्यापार भी बढ़ता जा रहा है।

PM Kisan Yojana: इन राज्यों के किसानों को मोदी सरकार ने दी बड़ी राहत, मार्च 2021 तक मिली ये छूट

हनुमानगढ़ जिले के भादरा से विधायक बलवान पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को शराब की दुकान खुलवाने को लेकर पत्र तक लिख डाला। पत्र में विधायक लिखा कि कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के दौरान पूरे प्रदेश अवैध शराब का व्यापार तेज से फैल रहा है।

SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी: ATM से पैसे निकालने पर नहीं देना होगा 30 जून तक कोई चार्ज

उन्होेने पत्र में लिखा कि ”शराब बंदी के कारण पद्रेश में अवैध शराब व अवैध स्प्रिीट से बनी शराब का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में न केवल सरकार को राजस्व की हानि हो रही है बल्कि इससे अवैध शराब की बिक्री भी तेजी से बढ़ गई है। जिसको पीने से लोगों को नुकसान की भी संभावना है, ऐसे में राज्य सरकार शराब की बंद दुकानों को आबकारी नियमों के तहत् दुबारा चालू करना चाहिए”।

जल संकट पर गंभीरता से काम करना होगा : केंद्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत

केाटा जिले के सांगोद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुदंनपुर ने भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर हथकढ़ शराब की अवैध बिक्री रोकने व इन दुकानों को खुलवाने की मांग की है।

इरफान के बचपन के दोस्त ने कहा, उनकी मां उन्हें शिक्षक बनाना चाहती थी

उन्होने पत्र में लिखा कि जब कोरोना वायरस के दौरान जब शराब से हाथ धोने पर वायरस भाग सकता है तो इसको पीने वाले के गले से भी इसका सफाया हो सकता है। इसलिए दुकानो को शीघ्र खोलना चाहिए।
दरअसल राजस्थान में 31 मार्च 2020 को पुराने लाइसेंसी दुकानों के ठेका समाप्त हो गया है। जिसके चलते प्रदेशभर की दुकानों को सील भी कर दिया गया है। इस कारण अवैध शराब का व्यापार भी बढ़ रहा है।

राजस्थान : 10 लाख प्रवासियों एवं श्रमिकों ने अपने गृह स्थान पहुंचने के लिए कराया पंजीयन

अगर मुझे जीने का मौका मिलेगा, तो अपनी पत्नी के लिए जीना चाहूंगा: अभिनेता इरफान

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.



source https://hellorajasthan.com/news/rajasthan/78003/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: