about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

देशभर में बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार के विरोध में कैंडल मार्च

Share it:

जयपुर। देशभर में बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार के विरोध मे राजधानी में अम्बेडकर सर्किल से स्टेचू सर्किल तक कैंडल मार्च निकाल कर केंद्र व सभी राज्य सरकारों से महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की।

देश में बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार के विरोध मे ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस (AIPC Rajasthan candel march)की प्रदेशाध्यक्ष रूक्क्ष्मणि कुमारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अंबेडकर सर्किल से पैदल मार्च करते हुए कैंडल मार्च निकाल कर स्टेच्यू सर्किल पर श्रद्धांजलि दी।


इस अवसर पर रूक्ष्मणि कुमारी ने देश में बेटियों पर हो रहे अत्याचार एवं दुष्कर्म की घटनाओं की निंदा की। उन्होंने कहा कि दोषियों को कठोर से कठोर सजा दी जानी चाहिए ताकि समाज में एक आदर्श उदाहरण पेश हो एवं भविष्य में कोई व्यक्ति ऐसी घटना को अंजाम नहीं दे सके। हमारी बेटियों को स्वयं को मजबूत बनाने के लिए आत्मरक्षा की ट्रेनिंग भी प्राप्त करनी चाहिए। क्योंकि आज समाज में हो रही घटनाओं के कारण इसकी नितांत आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि जिस देश में नारी को देवी माना जाता है, उसी देश में ऐसी घटनाएं हमें शर्मसार करती हैद्य

कार्यक्रम में इस अवसर पर ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के वेस्ट जोन कोऑर्डिनेटर राजीव अरोडा, रीता चौधरी, संगीता गर्ग, रीना मिमरोट, मंजू चौहान, मधु भ्रमभट सहित जयपुर ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स टीम के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।




 



source https://hellorajasthan.com/rajasthan/jaipur/aipc-rajasthan-candel-march-over-demand-to-security-for-womens-in-india-635939
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: