about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

जयपुर: नेपाली महिला का आरोप ''आश्रम में मालिश के बहाने संत ने नाबालिग बेटी से किया रेप''

Share it:

जयपुर। राजधानी में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक नेपाली मूल की महिला ने एक आश्रम के संत (Ashram in Jaipur)पर अपनी बेटी को काम करने के साथ मालिश करने के बहाने उसका यौनशोषण करने का आरोप लगाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला

राजधानी के करधनी पुलिसथाना क्षेत्र में स्थित एक आश्रम के संत पर नेपाली महिला और उसकी बेटी ने यौनशोषण करने का आरोप लगाया। पुलिसथानाधिकारी रामकिशन विश्नोई ने बताया कि मूलतः नेपाल हाल झोटवाड़ा निवासी 35 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि जुलाई 2019 में कदम की डूंगरी स्थित आश्रम के संत सीताराम महाराज ने आश्रम में साफ-सफाई, बाई का काम देने की कहकर रख लिया। पीडि़ता अपनी बेटी के साथ वहां रहने लगी। पीडि़ता का आरोप है कि इसके बाद संत की नियत खराब हो गई और वह अपनी कुटिया में बुलाकर मालिश के बहाने यौनशोषण करने लगा। इसके कुछ समय बाद बाबा उसकी 14 साल की नाबालिग बिटिया (Nepali 14th years old girl)को भी वह मालिश के लिए बुलाने लगा और उसके साथ भी यौनशोषण करने लगा। इससे जब पीडि़ता तंग हो गई तो वहां से आ गई और इस्तगासे के जरिए थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस मुकदमा दर्ज कर इसकी जांच की जा रही है।



source https://hellorajasthan.com/rajasthan/jaipur/baba-rape-with-nepali-14th-years-old-girl-raped-in-ashram-in-jaipur-668999
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: