about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां के जन्मदिन पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

Share it:

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने (Satish Poonia Birthday)56वें जन्मदिवस के अवसर पर मां का आशीर्वाद लिया, इसके बाद परिवार सहित आमेर शिलादेवी माताजी के दर्शन कर एवं राजापार्क स्थित गुरूद्वारे में मत्था टेक कर प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की। डाॅ. पूनियां ने निवास पर कन्या पूजन किया। सुबह से ही डाॅ. पूनियां के निवास पर उनको जन्मदिन की बधाई देने के लिए प्रदेश के विभिन्न जिलों से कार्यकर्ता एवं आमजन पहुंचे। भाजपा प्रदेश कार्यालय में भी प्रदेशभर से कार्यकर्ता एवं आमजन बधाई देने पहुंचे।

डाॅ. पूनियां के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवां के नेतृत्व में वृक्षारोपण किया, एसटी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष जितेन्द्र मीणा के नेतृत्व में हवन करवाया, ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश भडाणा के नेतृत्व में कार्यकर्ता बधाई देने पहुंचे, एससी मोर्चा, महिला मोर्चा, युवा मोर्चा ने भी सेवा कार्य किये और डाॅ. पूनियां को बधाई दी। श्रीगंगानगर जिले के देहात मण्डल केसरीसिंहपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा सीमा सुरक्षा बल के जवानों को फल वितरण कर डाॅ. पूनियां का जन्मदिवस मनाया।

आमेर विधानसभा क्षेत्र के राजावास में जयपुर उत्तर महिला मोर्चा अध्यक्ष बदाम देवी वर्मा द्वारा आयोजित डाॅ. पूनियां के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें 100 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। इस दौरान प्रदेश महामंत्री एवं सांसद दीयाकुमारी, प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चैधरी, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा, प्रदेश मंत्री मधु कुमावत, महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. अल्का मूंदड़ा, प्रदेश मंत्री महेन्द्र यादव, कोटा से प्राची दीक्षित इत्यादि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

डाॅ. पूनियां ने महिला मोर्चा द्वारा आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि स्त्री शक्ति स्वरूपा है, भारतीय संस्कृति में स्त्री को उच्च स्थान दिया गया है, लेकिन वर्तमान में समाज में ऐसे भेड़िए भी हैं जिनकी वजह से माता, बहन-बेटियों के खिलाफ अत्याचार बढ़ रहे हैं। कांग्रेस सरकार के पिछले 20 माह के शासन में ही जयपुर में 517 दुष्कर्म के केस दर्ज हुए हैं, जो कि सरकार को शर्मसार करने वाला है। लेकिन सरकार का आंखें मूंदे रहना मातृ शक्ति का अपमान है। प्रदेश के सभी जिलों में भी महिलाओं पर अत्याचारों के मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन गहलोत सरकार अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए कोई गंभीर कदम नहीं उठा रही है।


डाॅ. पूनियां ने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पद पर मेरा एक वर्ष पूर्ण हो गया है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने मुझ पर विश्वास व्यक्त कर जो जिम्मेदारी दी, उसको पूरी लगन, मेहनत से कार्यकर्ताओं को साथ लेकर पिछले 365 दिन में पूरा करने का प्रयास किया है, उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरने की कोशिश की, इसी का परिणाम है कि कोरोनाकाल के सबसे कठिन शुरुआती दौर में प्रदेश भाजपा संगठन ने जो कार्य किया, उसे पूरे देश में प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे श्रेष्ठ बताया, जिससे हम सबका मनोबल बढ़ा और कार्य करने की ऊर्जा मिलती है।

डाॅ. पूनियां ने पूर्व उपराष्ट्रपति स्वर्गीय भैरोंसिंह शेखावत को याद करते हुए कहा कि शेखावत साहब से हमने बहुत कुछ सीखा, उनसे हमेशा मार्गदर्शन मिला, हम उनसे पूछते थे कि राजनीति का अंतिम हथियार क्या है, तो वे हमें सीख देते हुए कहते थे कि कर्म एवं ईमानदारी ही राजनीति का सबसे बड़ा हथियार है, इसका कोई विकल्प नहीं है।

उल्लेखनीय है कि आमेर विधानसभा में भी कार्यकर्ताओं ने सेवा दिवस पर जगह-जगह पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किए। मानपुरा माचेड़ी मंडल के कार्यकर्ताओं ने भी पौधारोपण किया। रविवार 25 अक्टूबर को विधानसभा के चंदवाजी, अचरोल, राजावास एवं जालसू में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा।



source https://hellorajasthan.com/rajasthan/jaipur/bjp-workers-celebrating-satish-poonia-birthday-in-rajasthan-676431
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: