about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

राहुल-प्रियंका को हिरासत में लिया जाना गैरकानूनी : गहलोत

Share it:
जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री (राजस्थान CM)अशोक गहलोत (Ashok Gehlot)ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश पुलिस की निंदा की और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में लिए जाने को गैरकानूनी करार दिया।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, जिस तरह से उत्तर प्रदेश की पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी जी और प्रियंका गांधी जी को अवैध रूप से हिरासत में लिया है, उसकी मैं कड़ी निंदा करता हूं। उन्होंने राहुल जी के साथ दुर्व्यवहार किया है। यह अलोकतांत्रिक और हिंसात्मक बलप्रयोग है। उप्र में भाजपा की सरकार का इस तरह से विपक्षी नेताओं को परेशान करने का प्रयास निंदनीय है।

उन्होंने आगे कहा, उप्र की भाजपा सरकार के कार्यों से राजनीतिक प्रतिशोध की बू आती है। वे तानाशाही तरीके से काम कर रहे हैं।

राहुल और प्रियंका को यमुना एक्सप्रेसवे के पास हिरासत में उस वक्त लिया गया, जब हाईवे पर रोके जाने के बाद दोनों ने उस दलित परिवार से मिलने के लिए हाथरस तक पैदल जाने का निर्णय लिया, जिनकी बेटी हाल ही में सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई है और करीब दो हफ्ते तक जिंदगी की जंग लड़ते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। यूपी पुलिस ने उसके शव को परिजनों को देखने तक नहीं दिया, रात के अंधेरे में उसका दाह संस्कार करवा दिया।




source https://hellorajasthan.com/hathras-gangrape-case-:-cm-ashok-gehlot-says-up-police-misbehavior-rahul-gandhi-
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: