about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

जयपुर में पेट्रोल पम्प मालिक की हत्या सहित प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर डाॅ. पूनियां ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

Share it:

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने (Rising Crimes in Rajasthan) प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। डाॅ. पूनियां ने ट्वीट किया कि (CM Ashok Gehlot) मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राज में जयपुर अब अपराधियों की राजधानी बन गई है, अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं, जनता भयभीत है, आज दिनदहाड़े जयपुर के विश्वकर्मा औद्योगिक क्षेत्र में पेट्रोल पम्प मालिक निखिल की हत्या ने जयपुर की पुलिसिंग व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिये हैं, राज्य में कानून व्यवस्था अब एक बड़ी चुनौती बन गई है, आये दिन पुलिस पर बजरी माफियाओं के हमले भी बढ़ते जा रहे हैं और लूट एवं हत्या की वारदातें भी लगातार बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत जो प्रदेश के गृहमंत्री भी हैं, उनको कानून व्यवस्था की गम्भीरता से समीक्षा करने की जरूरत है, जिससे अपराधों पर लगाम लगाया जा सके।

राजस्थान में 28 सितंबर से 10 अक्टूबर तक 27 जिलों में 3848 पदों के लिए चार चरणों में होगा पंचायत चुनाव

डाॅ. पूनियां ने कहा कि वर्ष 2020 में जुलाई से अगस्त तक लूट के मामलों में 27 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी हुई है, अप्रैल से मई तक डकैती के मामलों में 60 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी हुई है, अप्रैल से मई तक हत्या के मामलों में 106 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, लेकिन सरकार अपराधों को रोकने में विफल साबित हो रही है। दलित अत्याचारों में भी अप्रैल से मई तक 92 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी हुई है। दौसा, टोंक सहित प्रदेश के विभिन्न जिलों में दलित अत्याचार एवं महिलाओं पर छेड़छाड़ के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस सरकार अपराधों पर अंकुश लगाने में विफल साबित हो रही है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार (PM Narendra Modi Government) के ‘‘पोषण अभियान’’ की प्रशंसा करते हुए डाॅ. पूनियां ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने भारत से कुपोषण के खतरे को खत्म करने के लिए 2018 में ‘‘पोषण अभियान’’ शुरू किया, पिछले 2 वर्षों में पोषण अभियान ने शानदार गति प्राप्त की है और एक जन आन्दोलन में तब्दील हो गया है, जिसके देशभर में सकारात्मक परिणाम आ रहे हैं।

PM Svanidhi स्कीम : बिना गारंटी मिल रहा लोन, सब्सिडी और मंथली कैशबैक, ऐसे करें अप्लाई

डाॅ. पूनियां ने ट्वीट कर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना जी के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की है। उन्होंने ईश्वर से कामना करते हुए कहा कि आपको जल्द से जल्द स्वस्थ करें और आप जनहित के कार्यों को पुनः सुचारू रूप से करना प्रारम्भ करें। उल्लेखनीय हैं कि अविनाश राय खन्ना का चण्डीगढ़ स्थित अस्पताल में उपचार चल रहा है।

केन्द्रीय मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन की माताजी के निधन पर डाॅ. पूनियां ने ट्वीट कर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि केन्द्रीय मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन की माता के निधन का समाचार सुनकर गहरा दुःख हुआ, ईश्वर इस दुख की घड़ी में उन्हें व उनके परिवार को शक्ति प्रदान करे एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।

अब घर के नजदीक मिलेगा रोजगार: लघु उद्योग भारती के पोर्टल पर करा सकेंगे पंजीयन

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.



source http://rajasthansite.vocalwire.com/rajasthan/jaipur/rising-crimes-in-rajasthan-including-the-murder-of-a-petrol-pump-owner-in-jaipur-bjp-targeted-the-congress-government/113834/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: