about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

राजस्थान : उपभोक्ता संघ का मेडिकल अनुभाग 3 दिन रहेगा बंद, पेंशनर्स ध्यान दे

Share it:

जयपुर (Rajasthan News)। राजधानी में उपभोक्ता संघ (Medical Section of consumer association) के मेडिकल अनुभाग के 9 कार्मिकों के (Corona) कोरोना संक्रमित होने पर तीन दिन के लिए अनुभाग को बंद रखा जाएगा। पैंशनर्स को 14 सितम्बर से 16 सितम्बर की अवधि में अपने एनएसी क्लेम बिल जमा कराने का समय आवंटित किया गया है, वे अब दिनांक 28 सितम्बर से 30 सितम्बर की अवधि में अपने बिल जमा करा सकेंगे।

उपभोक्ता संघ के प्रबंध संचालक वी के वर्मा ने रविवार को बताया कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिये नेहरू प्लेस, टोंक रोड स्थित मेडिकल अनुभाग को 3 दिन के लिये बंद रखा जायेगा। उन्होंने बताया कि जिन पैंशनर्स को 14 सितम्बर दिनांक आवंटित है वे अब 28 सितम्बर को, 15 सितम्बर वाले पैंशनर्स 29 सितम्बर को तथा 16 सितम्बर वाले पैंशनर्स 30 सितम्बर को मेडिकल अनुभाग में अपने बिल जमा करा पायेंगे।

उन्होंने बताया कि हाल ही में मेडिकल अनुभाग में कार्यरत एक कार्मिक का कोरोना संक्रमण से निधन हो जाने के कारण सभी कार्मिकों की कोरोना कोविड-19 के संक्रमण की जांच कराई गई थी। उन्होंने बताया कि जांच की सूचना के अनुसार कुल 9 कार्मिकों के कोरोना से संक्रमित पाये जाने पर कार्यालय को तीन दिन बंद करने का निर्णय कर पूरे कार्यालय को सेनेटाइज करवाया गया है।

प्रबंध संचालक ने बताया कि पैंशनर्स को कोरोना संक्रमण से बचाने के उद्देशय से राज्य सरकार द्वारा जारी सोशल डिसटेंसिंग की गाइड लाइन का पूरा पालन करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मेडिकल अनुभाग में सेनेटाइजर, थर्मल स्केनिंग एवं सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठने की व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि पैशनर्स को यह कोशिश करनी चाहिये कि वे अपने क्लेम बिल किसी युवा व्यक्ति को अथॉरिटी जारी कर जमा करवायें ताकि वे कोरोना के संक्रमण के दायरे से बचे रहे।



source https://hellorajasthan.com/rajasthan/jaipur/rajasthan-medical-section-of-consumer-association-jaipur-will-be-closed-for-3-days-622073
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: