about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

भाजपा प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा मस्कुलर डीस्ट्राॅफी बीमारी से पीड़ित बच्चे से मिले

Share it:

chomu mla ramlal sharma Meet the child suffering from muscular dystrophy

जयपुर(Jaipur News)। भारतीय जनता पार्टी(BJP)प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं (Chomu MLA Ramlal Sharma)विधायक रामलाल शर्मा ने(International Muscular Dystrophy Day) अन्तर्राष्ट्रीय मस्कुलर डीस्ट्राॅफी-डे पर इस बीमारी से ग्रसित बच्चे से मिले और परिवार को सरकार से हरसम्भव सहायता दिलाने के लिए कहा।

विधायक शर्मा ने बताया कि 7 सितम्बर को पूरा विश्व अन्तर्राष्ट्रीय मस्कुलर डीस्ट्राॅफी-डे के रूप में मनाता है। देश मे लाखों बच्चे इस बीमारी से ग्रसित है। राजस्थान में भी हजारों बच्चे इस बीमारी से ग्रसित है। मस्कुलर डीस्ट्राॅफी बीमारी से क्षतिग्रस्त मांसपेशियां धीरे-धीरे कमजोर हो जाती हैं। ऐसी हालत में कई लोगों को व्हीलचेयर की जरूरत पड़ती है। अन्य लक्षणों में सांस लेने या निगलने में कठिनाई होती है।

विधायक शर्मा सोमवार को चौमूं विधानसभा के ग्राम छोटा गुढा ग्राम पंचायत गुडलिया में मस्कुलर डीस्ट्राॅफी से ग्रसित नितिन पुत्र गजानन्द बुनकर से घर जाकर मिले और परिवार को इस बीमारी के ईलाज के लिए सरकार का ध्यान दिलाकर सहायता करवाने की बात कही।

विधायक शर्मा ने इस बीमारी से ग्रसित बच्चों के ईलाज के साथ-साथ परिवार को भी सहायता दिलवाने की मांग की है।

प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर डाॅ. पूनियां ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

राजस्थान में 28 सितंबर से 10 अक्टूबर तक 27 जिलों में 3848 पदों के लिए चार चरणों में होगा पंचायत चुनाव

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

भाजपा प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा मस्कुलर डीस्ट्राॅफी बीमारी से पीड़ित बच्चे से मिले First Apperaed At Hello Rajasthan



source https://hellorajasthan.com/rajasthan/jaipur/chomu-mla-ramlal-sharma-meet-the-child-suffering-from-muscular-dystrophy/113838/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: