about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

जयपुर के मोतीडूंगरी गणेश मंदिर में अब बदला दर्शन करने का समय

Share it:

जयपुर। राजधानी के मोतीडूंगरी गणेश मंदिर(Motidungari Ganesh Temple) में भगवान के दर्शन के लिए आम दर्शनार्थियों का समय बदल दिया गया है। मोती डूंगरी मंदिर में रोजाना बड़ी संख्या में भक्त भगवना गणेश के दर्शन करने पहुंचते हैं। जयपुर में रात्रि कर्फ्यू और धारा 144 के आदेश के बाद यह निर्णय लिया गया है।

राजस्थान सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की बढ़ती संख्या के बीच संक्रमण से सबसे अधिक प्रभावित आठ जिला मुख्यालयों में रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाने का आदेश जारी किया गया है।

ये रहेगा समय

मोतीडूंगरी गणेश मंदिर के महंत कैलाश शर्मा ने बताया कि राज्य सरकार के रात्रि कर्फ्यू और धारा 144 के आदेश के बाद से मंदिर आम भक्त के दर्शनों के लिए सुबह 6.15 बजे से शाम 7 बजे तक खुलेगा। इससे पहले सुबह पांच से रात 10 बजे तक मंदिर खुलता था।

माला व प्रसाद पर प्रतिबंध

उन्होने बताया कि अब मंदिर में माला व प्रसाद ले जाना पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगा। वहीं मंदिर में कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए भक्तों को दो गज दूरी (सोशल डिस्टेंस) से दर्शन कराए जा रहे हैं। 



source https://hellorajasthan.com/dharma-karma/motidungari-ganesh-temple-jaipur-timing-changes-from-today-know-more-details-692392
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: