about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Blog Archive

Search This Blog

Cloud Labels

जयपुर में हुए ऑडी हादसे में मृतक युवक के परिवार को आर्थिक पैकेज दिया जाए: सांसद बेनीवाल

Share it:

जयपुर। राजधानी में पुलिस भर्ती परीक्षा (Police constable Exam 2020)देने आए युवक की ऑडी कार की टक्कर (Audi car accident)से हुई मौत के मामले में पीडि़त परिवार को आर्थिक पैकेज देने के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (MP Hanuman Beniwal)ने राज्य सरकार से मांग की है।

सांसद हनुमान बेनीवाल ने मुख्मयंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखते हुए कहा कि इस मामले में शीघ्र संज्ञान लेकर सोडाला के पास हुए सड़क हादसे में दिवंगत मादाराम देवासी के परिजनों को 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायत दी जाए व युवती के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करने के लिए पुलिस को निर्देश देने को कहा है।


दरअसल जयपुर में अजमेर रोड स्थित एलिवेटेड रोड पर शुक्रवार सुबह 8 बजे 2 लड़कियां 100-120 की स्पीड में ऑडी कार दौड़ा रही थीं। स्पीड के चक्कर में कंट्रोल नहीं रहा और एक युवक को टक्कर मार दी। युवक रोड से करीब 70 फीट हवा में उछलकर पास के मकान की छत पर जा गिरा। इसमे उसका एक हाथ और एक पैर कटकर अलग हो गए। युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। युवक पाली जिले का रहने वाला था और जोधपुर में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। वह जयपुर में कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा देने के लिए आया हुआ था।





source https://hellorajasthan.com/rajasthan/jaipur/rlp-mp-hanuman-beniwal-says-rajasthan-governemnt-should-be-given-package-to-the-audi-car-accident-victim-family-family-686378
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: