about

about

Technology

Total Pageviews

Popular Posts

Cloud Labels

Labels

Search This Blog

Cloud Labels

अगर मुझे जीने का मौका मिलेगा, तो अपनी पत्नी के लिए जीना चाहूंगा: अभिनेता इरफान

Share it:

मुंबई। अपनी तरह की जिंदगी को जीने वाले बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Bollywood Actor Irfan Khan)का कोकिलाबेन अस्पताल(Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital and Medical Research Institute) में बुधवार को निधन हो गया। वे 54 साल के थे। इरफान खान की तबीयत अचानक खराब होने की वजह से उन्हें मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट किया गया था। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान अपनी जिंदगी को बेहद अलग अंदाज में जीने वाले अभिनेता थे। इसी साल एक दैनिक अखबार को साक्षात्कार के दौरान उन्होने कहा था कि ‘‘अगर जीने का मौका मिला तो अपनी पत्नी के लिए जीना चाहूंगा।‘‘

अभिनेता ने इसमें बातचीत करते हुए अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं केा शेयर किया। जिसमें उन्होने बताया था कि ‘‘मेरे लिए ये दौर रोलर-कोस्टर राइड जैसा रहा, जिसमें हम थोड़ा रोए और ज्यादा हंसे।’’ इरफान ने कहा कि इस दौरान मैं बहुत ही भयंकर बेचैनी से गुजरा, लेकिन कहीं न कहीं मैंने उसे कंट्रोल किया और ऐसा लग रहा था मानो कि आप लगातार अपने साथ हॉपस्कॉच खेल रहे हों।

Irfan Khan Dies: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन

वक्त को मैंने अपनों के लिए जिया
इरफान ने कहा था कि इस वक्त को मैंने अपनों के लिए जिया। इसमें सबसे अच्छी बात ये थी कि मैंने बेटों के साथ बहुत वक्त बिताया, उनको बड़ा होते देखा। टीनएज के लिए ये बहुत ही अहम वक्त होता है। जैसे मेरा छोटा बेटा है, बड़ा वाला अब टीनएज नहीं रहा।
उन्होने अपनी पत्नी सुतापा सिकदर के लिए कहा कि अब उसके बारे में क्या कहूं? वो मेरे लिए सातों दिन 24 घंटे खड़ी रही है, मेरी देखभाल की और उनके कारण मुझे जिंदगी जीने में बहुत मदद मिली।
इरफान ने कहा कि मैं अभी तक हूं, इसकी वो एक बड़ी वजह है और अगर मुझे जीने का मौका मिलेगा, मैं उसके लिए जीना चाहूंगा।

इस बीमारी से थे पीड़ित
अभिनेता इरफान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से लंबे समय से जूझ रहे थे। अब वो इसको रिकवर करने की कोशिश में लगे हुए थे। लेकिन पिछले सप्ताह ही राजस्थान से उनकी मां के निधन की खबर आई। जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लग गई थी।

इस अंदाज में इरफान ने ठीक ही कहा, देखें विडियो

मित्र ने लिखा आखिरी सलाम
इरफान खान की मौत की खबर ट्विटर पर फिल्म निर्माता शूजीत सरकार ने शेयर की। उन्होंने लिखा, श्मेरे प्रिय मित्र इरफान, आप लड़े, लड़े और लड़े। मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा.. हम फिर से मिलेंगे। शांति और ओम शांति। इरफान खान को सलाम।

इरफान की अन्य खबरों के लिए यंहा देखें

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.



source https://hellorajasthan.com/news/cinema-entertainment-fashion/77249/
Share it:

Jaipur

Post A Comment:

0 comments: